Deven Laughter World- Very Imp Message Plz Read-:

No Comments
सावधान...
   अगर आप कहीं बस या ट्रेन के सफ़र में हो और आपके पास कोई भिखारी आकर खाना मांगे तो आप  खाना देने का कष्ट ना करे वरना ये दरिया दिली आपके लिए मुसीबत बन सकती है...
जी हां आजकल ऐसे ट्रैंड भिखारियों के गैंग चल रहे है जो आपसे खाना मांगते है और ज्यों ही उनका कोई सदस्य उस में से कुछ खाता है वो मुंह से जाग निकाल के तड़पने का नाटक करने लग जाता है और गिरोह के अन्य सदस्य मारपीट पे उतर आते है और पुलिस केस में फ़ंसाने की धमकियां देते है। इनकी सेटिंग वहां के पुलिस वालों से भी होती है और आप से जबरन एक मोटी रकम वसूल सकते है...अच्छा होगा कि आप बचा हुआ खाना किसी कुत्ते को डाल दे।
जन हित में प्रकाशित
ZUROOR PADHIYE
अगर आप रात में गाड़ी चला रहे हैं और कोई आपके WINDSCREEN पर अंडे फेंके तो कार की जांच के लिए रोकें नहीं, वाइपर संचालित भी ना करें और किसी भी तरह का पानी विंडस्क्रीन पे ना डाले, क्योंकि अंडे के साथ मिश्रित पानी दूधिया बन जाता है और आपकी दृष्टि को 92.5% तक के लिए ब्लॉक कर देता है और फिर आपको मजबूरन गाडी को सड़क के बगल में बंद करना पड़ता है और फिर आप पहले से घात लगाये बैठे अपराधियों का शिकार बन जाते है। यह एक नई तकनीक है इसका प्रयोग आजकल हाईवे पे अपराधिक गिरोहो द्वारा किया जाता है कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को जरुर सूचित करें।
 जरूर पढेँ... और send
करना मत भूलेँ -BEST QUOTES
यदि कोई
ATM CARD समेत
आपका अपहरण कर ले
तो विरोध मत कीजिए ।
अपहर्ता की इच्छानुसार
ATM मशीन  मेँ कार्ड
डालिए ।
आपका कोड वर्ड रिवर्स
मेँ डायल कीजिए । जैसे
यदि आपका कोड
1234 की जगह 4321
डायल कीजिए । ऐसा करने
पर ATM खतरे
को भाँपकर
पैसा तो निकालेगा..
लेकिन आधा ATM मशीन मेँ
फँसा रह जायेगा ।
इसी बीच मेँ ATM मशीन
खतरे को भाँपकर बैंक
और नजदीकी पुलिस स्टेशन
को सूचित कर देगा और
साथ ...
ही ATM का डोर
ऑटो लॉक हो जाएगा ।
इस तरह बगैर
अपहर्ता को भनक लगे आप
सुरक्षित बच जाएँगे ।
ATM मेँ पहले से
ही सिक्योरिटी मैकेनिजम
है जिसकी जानकारी बहुत
कम
लोगोँ को है । कृपया send करने मेँ
कँजूसी न करे
मित्रो.... सोचो ये मेसेज
सब तक
पहुँचाना कितना जरूरी है !
आपके
सिर्फ send
करने से आपके सब दोस्त
भी इसे पढ सकते
है....  

Dear readers, after reading the Content please ask for advice and to provide constructive feedback Please Write Relevant Comment with Polite Language.Your comments inspired me to continue blogging. Your opinion much more valuable to me. Thank you.